गेट द ग्लो

स्वास्थ्य एवं पोषण संबंधित सभी प्रकार के प्रश्नों के लिए आप हमसे संपर्क  कर सकते हैं

स्वास्थ्य सम्बंधित समस्या के लिए फार्म भरें .

या 

WhatsApp No 6396209559  या

हमें फ़ोन काल करें 6396209559

 

यह सुपर एंटीऑक्सीडेंटस पर आधारित उत्पाद है। ग्लूटाथिओन हमारे शरीर में बनने वाला एक प्राकृतिक पदार्थ है। यह एक सुपर एंटी ऑक्सीडेंट है यह शरीर से विभिन्न प्रकार के विजातीय पदार्थ यानी टॉक्सिंस को निकालकर शरीर के अंग प्रत्यंग की आंतरिक सफाई कर देता है।यह देखा गया है कि शरीर में इसकी कमी से विभिन्न खतरनाक बीमारियों जैसे हृदय रोग कैंसर मधुमेह इत्यादि का खतरा बढ़ जाता है। यह शरीर की आंतरिक क्रिया प्रणाली को सुचारू रूप से चलाने के काम आता है। इसका शरीर में स्तर प्रदूषण कुपोषण उम्र बढ़ने व अच्छी दिनचर्या के अभाव में घट जाता है।
गेट द ग्लो में ग्लुटाथिओन है व ऐसे तत्व हैं जो शरीर को प्राकृतिक रूप से ग्लुटाथिओन बनाने को प्रोत्साहित करते हैं।
गेट द ग्लो के उपयोग
1. त्वचा की सुंदरता बढ़ाने के लिए
यह सम्पूर्ण शरीर विशेषकर लिवर का डिटॉक्सीफिकेशन कर देता है। जिससे त्वचा में निखार आ जाता है। लम्बे समय तक प्रयोग करते रहने से त्वचा का रंग गोरा हो जाता है।
2. बढ़ती उम्र व प्रदूषण का असर कम करने व बीमारियों को दूर रखने के लिये।
प्रदूषण व शरीर के मेटाबॉलिज्म के कारण हमारे शरीर में अधिक मात्रा में फ्री रेडिकल्स बनते हैं जिनके कारण हमारी त्वचा में झुर्रियां आती हैं तथा आंतरिक अंग कमजोर हो जाते हैं यदि हमारे शरीर में इन फ्री रेडिकल्स का दुष्प्रभाव ना हो तो हमारे आंतरिक अंग अधिक समय तक स्वस्थ रहते हैं। और बढ़ती हुई उम्र का पता भी नहीं चलता है जगदम लो में सुपर एंटी ऑक्सीडेंट ग्लूटाथिओन है जो शरीर में बनने वाले फ्री रेडिकल्स के दुष्प्रभाव को न्यूट्रल करता है और हमें प्रदूषण व बढ़ती उम्र के स्वभाव से बचाता है। यह धूम्रपान से होने वाले दुष्प्रभाव को कम करता है तथा वातावरण से शरीर में पहुंचे हेवी मेटल्स जैसे टॉक्सिंस को बाहर निकाल देता है जिससे आपको कैंसर,मधुमेह हृदय रोग, अल्जाइमर, पार्किंसन जैसी बीमारियों का खतरा कम हो जाता है।
फिर देर किस बात की अभी आर्डर कीजिए।